दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का दावा- मुझे मिला मुख्यमंत्री बनने का ऑफर

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का दावा- मुझे मिला मुख्यमंत्री बनने का ऑफर

[ad_1]

नई दिल्ली। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने बीते दिन एक ऐसा दावा किया जिसके बाद राष्ट्रीय राजधानी के राजनीतिक गलियारे में आरोप-प्रत्यारोप का दौर और तेज हो गया। सिसोदिया ने दावा किया कि उन्हें आम आदमी पार्टी तोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने का मैसेज भेजा गया था। उनके इस दावे के बाद पार्टी की प्रवक्ता आतिशी ने दावा किया कि सिसोदिया को मुख्यमंत्री बनाने की पेशकश की थी। अब सिसोदिया ने भी इस दावे की पुष्टि करते हुए प्रतिक्रिया दी है।

दिल्ली के सीएम और आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल के साथ दो दिवसीय दौरे पर गुजरात पहुंचे सिसोदिया ने कहा-मुझे एक टेक्स्ट मैसेज मिला जिसमें कहा गया था कि अगर वह पार्टी को तोड़कर छोड़ें और बीजेपी में शामिल हों तो उन पर से सीबीआई और ईडी की जांच वापस ले ली जाएगी। आप नेता ने दावा किया कि इस टेक्स्ट मैसेज में उन्हें मुख्यमंत्री बनाने का वादा किया गया था। अहमदाबाद में पत्रकारों से बात करते हुए सिसोदिया ने कहा मैं राजनीति में मुख्यमंत्री बनने नहीं बल्कि देश भर में अच्छी शिक्षा व्यवस्था बनाने आया हूं।

सिसोदिया ने इससे पहले दावा किया था कि बीजेपी ने उन्हें खुद से जुड़ने पर उनके खिलाफ सभी मामले बंद करने का प्रस्ताव दिया है। सिसोदिया ने अपने खिलाफ लगे सभी आरोपों को झूठा करार देते हुए कहा कि वह ‘‘साजिशकर्ताओं और भ्रष्ट लोगों’’ के सामने कभी नहीं झुकेंगे. सिसोदिया ने ट्वीट किया, ‘‘मेरे पास ठश्रच् का संदेश आया है। आप छोड़ कर बीजेपी में आ जाओ, आप के खिलाफ सीबीआई (केंद्रीय जांच एजेंसी) और ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) के सारे मामले बंद करवा देंगे। बता दें केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने दिल्ली आबकारी नीति के क्रियान्वयन में कथित अनियमितताओं के संबंध में दर्ज एक प्राथमिकी में सिसोदिया समेत 15 अन्य लोगों तथा संस्थाओं को नामजद किया है।

दूसरी ओर दिल्ली के सीएम ने भी पत्रकारों से बात की. उन्होंने कहा कि गुजरात सरकार महंगाई और बेराज़गारी पर विफल रही है। लोग महंगाई से परेशान हैं और सब चीज़ें महंगी हो गई हैं। गुजरात में युवा बेरोज़गार घूम रहे हैं। हमने दिल्ली में 12 लाख बच्चों को रोज़गार दिया है। उन्होंने कहा कि अगर गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है तो हम लोग गुजरात के बच्चों के लिए अच्छी शिक्षा का इंतज़ाम करेंगे। हम लोग आप के पूरे परिवार के लिए अच्छे और मुफ्त इलाज का भी इंतज़ाम करेंगे।



[ad_2]

Source link

Samachaar India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *