रुद्रपुर: दुकान में सामान लेने गए युवक की हत्या करने वाले दो आरोपियों किया पुलिस ने गिरफ्तार

रुद्रपुर: दुकान में सामान लेने गए युवक की हत्या करने वाले दो आरोपियों किया पुलिस ने गिरफ्तार

[ad_1]

रुद्रपुर।  दुकान में सामान लेने गए खानपुर निवासी युवक की हत्या मामले में का पुलिस ने पर्दाफाश कर लिया है। मामले में पुलिस ने हत्या करने वाले दोस्त और उसके एक अन्य साथी को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपियों के पास से पुलिस ने हत्या में दो तमंचे और बाइक के साथ ही दो जिंदा कारतूस और एक खाली खोखा बरामद किया है। जबकि नामजद तीन अन्य लोगों की जांच में पुलिस जुट गई है। पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि ग्राम खानपुर पश्चिम निवासी जसवीर सिंह उर्फ पिच्चू  पुत्र गुरबख्श सिंह कुछ दिनों पहले ग्राम बैरावजीर स्थित राकेश किराना स्टोर पर सामान लेने गया हुआ था। इस दौरान बाइक सवार दो युवक आए और आवाज देकर जसवीर को बुलाया। जसवीर जैसे ही दुकान के बाहर आया, वैसे ही बाइक सवार एक युवक ने गोली मार दी थी। जिससे उसकी मौत हो गई थी।

मामले में पुलिस ने मृतक जसवीर के भाई सिकंदर पाल की तहरीर के आधार पर ग्राम रोशनपुर निवासी जगजीत सिंह पुत्र बलवीर सिंह, प्रदीप सिंह पुत्र सुरजीत सिंह, गुरबचन सिंह पुत्र बलवीर सिंह, विजय सिंह पुत्र सुरजीत सिंह, और सुरजीत सिंह पुत्र दारा सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। साथ ही आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई थी।

एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि शनिवार शाम को मुखबिर ने सूचना दी कि हत्या में शामिल दो युवक डलपुरा क्षेत्र में है। इस पर निरीक्षक गदरपुर विजेंद्र शाह, एसआइ ओमप्रकाश, सुनील सुतेड़ी, गिरीश चंद्र पंत पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

इस दौरान उनके पास से पुलिस ने दो तमंचे, दो जिंदा कारतूस और एक खोखा तथा बाइक बरामद की। पूछताछ में उन्होंने अपना नाम ग्राम रोशनपुर गदरपुर निवासी जगजीत सिंह उर्फ जग्गा पुत्र बलवीर सिंह और प्रदीप सिंह पुत्र सुरजीत सिंह बताया।

 



[ad_2]

Source link

Samachaar India

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *