विकासनगर में नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने वाले तीन आरोपियों को किया पुलिस ने गिरफ्तार

विकासनगर में नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने वाले तीन आरोपियों को किया पुलिस ने गिरफ्तार

[ad_1]

विकासनगर। सहसपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत मंगलवार रात को कार सवार तीन लोगों ने एक किशोरी को शीतला नदी के जंगल में ले जाकर उसके साथ सामुहिक दुराचार किया है। बदहवास स्थिति में अपने घर पहुंची किशोरी बार बार उल्टी कर रही थी। तब परिजनों ने उससे पूछा तब किशोरी ने आपबीती सुनाई। परिजनों ने बेटी को देहरादून अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराने के साथ ही तीनों आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी। जिस पर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ अपहरण, सामुहिक दुराचार व पोक्सो ऐक्ट में मुकदमा दर्ज किया। आरोपियों को कोर्ट में पेशकर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है।

थाना सहसपुर के एक गांव की 17 वर्षीय किशोरी मंगलवार की शाम करीब साढ़े सात बजे गांव के मुख्य मार्ग स्थित चक्की पर आटा लेने गयी थी। करीब आठ बजे जब वह घर लौट रही थी तब एक आरोपी अनिल कुमार पुत्र स्वर्गीय गंगा सिंह निवासी रुद्रपुर थाना सहसपुर ने घूमने के बहाने किशोरी को अपनी कार में बैठा दिया।

जहां से वह किशोरी को गांव से करीब एक किमी दूर सीधे शीतला नदी के जंगल में ले गया। आरोप है कि अनिल कुमार ने जंगल में किशोरी के गांव के दो अन्य युवकों को भी बुला दिया।जहां आरोपियों ने किशोरी के साथ जबरन सामुहिक दुराचार किया। जिसके बाद आरोपियों ने किशोरी को उसके घर के पीछे बदहवास स्थिति में ट्यूबेल के पास छोडकर फरार हो गये। किसी तरह से किशोरी करीब दस बजे रात को अपने घर पहुंची। किशोरी के परिवार के लोग देर रात तक किशोरी के घर न लौटने से परेशान थी। किशोरी जब बदहवास स्थिति में घर पहुंची तो वह लगातार उल्टियां कर रही थी। परिजनों ने जब किशोरी से पूछताछ की तो उसने आप बीती सुनाई।

जिसके बाद गांव के कुछ युवाओं ने बाइक पर सवार होकर रुद्रपुर गांव पहुंचकर मुख्य आरोपी युवक अनिल कुमार को पकड़कर गांव लाये। जहां उसकी सबने जमकर धुनाई की। तभी गांव के कुछ लोगों ने मौके पर पुलिस को बुला दिया। पुलिस ने युवती के बयानों बाद अनिल कुमार के साथ दुराचार में शामिल दो अन्य आरोपियों आरिफ पुत्र शकील अहमद व असलम पुत्र कासिम अली को भी गिरफ्तार कर लिया। तीनो आरोपियों को थाना ले जाने के बाद किशोरी के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है। किशोरी के परिजनो ने किशोरी को दून स्थित अस्पताल में भर्ती करवाया जहां किशोरी का उपचार किया जा रहा है। तीनों आरोपियों व किशोरी का पुलिस ने मेडिकल करा दिया है।

थानाध्यक्ष नरेश राठौर ने बताया कि आरोपियों ने सामुहिक दुराचार करने की पुष्टी की है। बताया कि आरोपियों को कोर्ट में पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है। पुलिस की टीम में एसएसआई रविंद्र सिंह नेगी, महिला एसआई अक्षुरानी, कांस्टेबल नीरज कुमार, रिंकेश कुमार व जगजोत चौहान शामिल रहे।



[ad_2]

Source link

Samachaar India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *